भैरहवा के होटल में युवती महिला के साथ दुष्कर्म, मामले की जाने पूरी कहानी

भैरहवा के होटल में युवती महिला के साथ दुष्कर्म, मामले की जाने पूरी कहानी

भैरहवा के होटल में भारतीय युवती के साथ दुष्कर्म, मामले की जाने पूरी कहानीभैरहवा के होटल में युवती महिला के साथ दुष्कर्म, मामले की जाने पूरी कहानी

आई एन न्यूज नेपाल भैरहवा डेस्क:
भारत-नेपाल के सोनौली बॉर्डर से सटे नेपाल के रूपंदेही जिले में स्थित भैरहवा के एक होटल में भारत के महाराजगंज सदर थाना क्षेत्र के एक गाव की रहने वाली 30 वर्षीय युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में मास्टरमाइंड धकधई निवासी अकवाल माना जा रहा है। अकवाल खान ने 18 सितंबर को होटल के दो कमरे (303 और 305) बुक कराए थे।
होटल के मैनेजर देवराज न्योपाने के अनुसार, बसंतपुर धकधई निवासी दो लोग 18 सितंबर की रात करीब 12 बजे होटल में आए थे, जिसमें एक भारतीय और एक नेपाली व्यक्ति था। इन दोनों ने दो कमरे बुक किए और बताया कि वे चार लोग हैं। उन्होंने एडवांस में 1000 रुपये फोन पे के जरिए भुगतान भी किया। दोनों ने कहा कि वे बुटवल क्लब जा रहे हैं और दो घंटे बाद लौटेंगे।
रात 12 बजे जब वे वापस आए, तो उनके साथ सात अन्य लोग थे, जिसमें एक भारतीय महिला भी शामिल थी। उन्होंने दावा किया कि ये सभी उनके दोस्त हैं और केवल बीयर पीने के बाद चले जाएंगे। होटल में जितने लोग रुके थे, उनकी एंट्री की गई थी, लेकिन उसके बाद कमरे में क्या हुआ, इस बारे में होटल प्रबंधन को कोई जानकारी नहीं हो पाई। मैनेजर ने बताया कि उस रात होटल में किसी भी तरह का हो-हल्ला या शोर-शराबा नहीं हुआ, इसलिए घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। अगर किसी भी तरह की गड़बड़ी की जानकारी होती, तो वे स्वयं पुलिस को सूचित करते।
बाद में जानकारी मिली कि भारतीय लड़की ने अपने पिता को मैसेज किया था कि उसे भैरहवा के एक होटल में फंसा दिया गया है। लड़की के पिता ने टाइगर रिजॉर्ट के एक कर्मचारी को घटना की जानकारी दी, जिसने जिला प्रहरी कार्यालय जाकर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस होटल पहुंची और भारतीय महिला समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया, जिन्हें जिला प्रहरी कार्यालय ले जाकर पूछताछ की गई।
रूपंदेही जिले के डीएसपी ने बताया कि घटना के संबंध में सभी आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही मामले का पूर्ण खुलासा किया जाएगा। फिलहाल जांच जारी है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे