नौतनवा मे संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से विवाहिता की मौत –

नौतनवा मे संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से विवाहिता की मौत -

नौतनवा मे संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से विवाहिता की मौत
खाना बनाते समय झुलसी थी विवाहिता —–
आई एन न्यूज नौतनवा / महराजगंज
नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम लोहसी में गुरुवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से एक विवाहिता की मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना पर सीओ लच्छीराम थानाध्यक्ष बृजेश कुमार वर्मा मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खबरो के मुताबिक नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम लोहसी में सुनील वर्मा की 30 वर्षीय पत्नी सुनीता गुरुवार की सुबह गैस सिलेंडर पर खाना बना रही थी। इसी दौरान साड़ी का आंचल में गैस चूल्हा की आग पकड़ लिया। परिजन जब तक मौके पर पहुंचते तक तक वह बुरी तरह झुलस गईं। परिजन आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौतनवा ले आए जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।
परिजन मेडिकल कालेज में उसे भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सुनीता की मौत हो गई।
मृत्यु से पूर्व तहसीलदार अनिल कुमार ने सुनीता का मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज किया। जिसमें मृतका ने गैस चूल्हे से ही साड़ी की आंचल में आग पकड़ने की बात स्वीकार की। मृतका के तीन बच्चे हैं। दो लड़कियां प्रिया 5 वर्ष, साक्षी 3 वर्ष एवं बेटा ओम ढाई माह का है। नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम महुआरी निवासी मृतका के पिता ओमप्रकाश वर्मा ने पुलिस को पत्र देकर कोई कार्रवाई करने से मना किया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे