फंदे से लटकती मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

फंदे से लटकती मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

फंदे से लटकती मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका
– पत्नी हिरासत में आशिक से मिलकर पति की हत्या का शक
सोनौली कार्यालय / महाराजगंज

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के श्याम काट में शनिवार की तड़के सुबह फंदे से लटकती एक युवक की लाश को देख सनसनी मच गयी। युवक उसी गांव का निवासी था।
आशंका जताई जा रही है कि आशनाई के चक्कर में पत्नी ने पत्नी ने पति की हत्या करा उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए घर के पीछे ही एक पेड़ के डाल से फंदा लगाकर लटका दिया। यह आरोप ग्रामीणों का है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेते हुए महिला को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।
शनिवार की सुबह 7:00 बजे सोनौली पुलिस को सूचना मिली की श्याम काट गांव के छोटक के घर के पीछे 30 वर्षीय बिस्मिल्लाह की लाश पेड़ की डाल से लटक रही है ।
उक्त सूचना पर तत्काल सोनौली कोतवाल टीपी श्रीवास्तव अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए । उधर गांव में बिस्मिल्लाह पुत्र छोटक की रहस्यमय मौत को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। गांव के महिला पुरुषों ने कहा कि बिस्मिल्लाह की पत्नी का गांव के एक व्यक्ति काफी दिनों से अवैध संबंध चल रहा है उसी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर घर के पीछे उसे पेड़ से बाध कर लटका कर आत्महत्या देने का रूप देने का प्रयास किया है ।
पुलिस ने मृतक बिस्मिल्लाह की पत्नी हसीबुननिशा को हिरासत में ले लिया जो की 8 माह की पेट से है। उसके और दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं । गांव के लोगों का खुला आरोप है कि बिस्मिल्लाह की पत्नी ने अपने आशिक से मिलकर उसकी हत्या कर कराया है ।
इस संबंध में कोतवाल सोनौली ने बताया कि मामला संदिग्ध है किन्तु प्रथम दृष्या आत्महत्या लग रहा है। जांच किया जा रहा है ।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे