17 करोड रूपये के कोकीन के साथ एक महिला गिरफ्तार —

17 करोड रूपये के कोकीन के साथ एक महिला गिरफ्तार --

कस्टम  डीआरआई टीम मादक पदार्थ के अत्तरराष्ट्रीय गैगं तक पहुंचने के प्रयास मे जुटा —–
सोनौली कार्यालय । महराजगंज भारत नेपाल की सोनौली बार्डर पर कस्टम और DRI की टीम ने 17 करोड़ कोकीन के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है । गिरफतार महिला दिल्ली की रहने वाली बतायी गयी है । इस महिला के जरिए कस्टम इन्टेलीजेन्स कोकीन के धंधे मे जुटे अन्तरराष्ट्रीय तस्करो के गैग तक पहुचने मे जुटी है ।
बुधवार की रात करीव आठ बजे महिला एक बस मे सवार होकर नेपाल से भारत मे प्रवेश कर रही थी उसके पहुंचने से पहले से वाच कर रही डीआरआई और कस्टम के लोगो ने उसे पकड लिया और महिला के बैग की तलासी लिया तो बैग से लगभग 3 किलो 595 ग्राम कोकीन बरामद हुआ । जो तीसरे मुल्क का बताया जा रहा है । महिला को कस्टम अधिकारियो ने अपने हिरासत मे लेते हुए गहन पूछ् ताछ मे जुट हुए है । पकड़ी गयी महिला काठमांडू से दिल्ली जा रही थी । कस्टम टीम उक्त महिला के जरिए अत्तरराष्ट्रीय मादक पर्दाथो के गैग तक पहुंचने के प्रयास मे जुटी है । डीआरआई टीम महिला से पूछ ताछ गुरुवार देर शाम तक करती रही।
इस सम्बंध मे कस्टम आयुक्त नौतनवा मधुकर आनन्द ने कहा कि यह बरामदगी इन्डो नेपाल के लिए अब तक कि सबसे बड़ी बरामदगी है । किन्तु इस सम्बंध मै कुछ कह नही सकता है । यह मामला डाइरेक्ट्रेड आफ रेवन्यू इन्टेलीजेस देख रहा है ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे