प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या-

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या-

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या-

एसपी ने पुलिस टीम को ₹2500 के रिवार्ड  देने की किया  घोषणा।

आई एन न्यूज़ बृजमनगंज :
थाना क्षेत्र बृजमनगंज के चौकी कस्बा धानी निवासी रीना हत्या कांड का खुलाशा करते हुए पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मालूम हो कि बीते 5 जून की शाम को घर से शौच के लिए निकली रीना गायब हो गई थी। खोज बीन के दौरान 6 जून को उसकी लाश नजदीक के ही राप्ती नदी में तैरती हुई बरामद हुई थी। पुलिस रीना के शव को पी एम हेतु भेज विवेचना में लगी थी। पी एम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई। जिसके आधार पर मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 7 जून को अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। और विवेचना में लगी हुई थी। जिसका खुलासा करते हुए थानाध्यक्ष चन्द्रेश यादव ने बतया कि रीना का गांव के ही युवक विट्टू उर्फ़ विशाल पुत्र छांगुर से करीब तीन वर्षों से प्रेम प्रपंच चल रहा था। रीना विट्टू से अपनी माँ की मोबाईल द्वारा बात करती थी। बीते 5 जून को रीना विट्टू से मिलने गई थी। दोनों नजदीक के ही छितही जंगल में गए। इसी बीच रीना विट्टू पर शादी करने का दवाव बनाने लगी। विट्टू शादी से मना कर दिया। इस बात से रीना खफा हो गई। बात विगड़ता देख विट्टू रीना से हमेशा के लिए पीछा छुड़ाने की नियत से रीना पर महला बोल दिया। जिसमे सर में गम्भीर चोट आने से रीना बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में विट्टू देर रात बाइक पर लादकर रीना को राप्ती नदी तक लाया। और सून सान देख नदी में फेंक दिया था। सुराग हाथ लगते ही पुलिस विट्टू की तलाश में जुट गई थी। जिसको चौकी इंचार्ज धानी उपनिरीक्षक शंकर यादव ध्रुव चन्द त्रिपाठी के साथ बेलसड़ से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। और बुद्धवार को धारा 302 201 व 376 आई पी सी के तहत जेल भेज दिया गया।

लगभग हफ्ते भर बाद पुलिस की कड़ी छानबीन से उक्त हत्याकांड का खुलासा  हुआ। पुलिस की इस कड़ी मेहनत के लिए एसपी ने इस घटना की छानबीन में शामिल पुलिस कर्मियों को 2500 नगद पुरस्कार देने का घोषणा  किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे