सौ दिनों में सरकार ने क्या किया, बतायेंगे सीएम योगी

सौ दिनों में सरकार ने क्या किया, बतायेंगे सीएम योगी

सौ दिनों में सरकार ने क्या किया, बतायेंगे सीएम योगी
आई एन न्यूज लखनऊ डेस्क:
प्रदेश की भाजपा और सहयोगी दलों की सरकार के सौ दिन मंगलवार को पूरे हो जाएंगे। इस दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। इसके लिए मुख्यमंत्री की ओर से बाकायदा मीडिया को सबेरे 11 बजे आने का न्योता दिया गया है। सीएम लोकभवन में मीडिया के समक्ष अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे।
खास बात यह है कि आज ही के दिन दोपहर साढ़े १२ बजे मुख्यमंत्री एक बैठक करेंगे। उसके बाद एक बजे मुख्यमंत्री की उपस्थिति में केंद्र सरकार, यूपी सरकार और एशियन डेवलपमेंट बैंक (एडीबी) के बीच मुख्य जिला सड़क विकास परियोजना के कर्ज को लेकर एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। इसके बाद संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होगी। यह कार्यक्रम भी लोकभवन में ही होगा। इसके लिए एडीबी के चेयरमैन खासतौर से लखनऊ आ रहे हैं। उनकी मुख्यमंत्री के साथ अलग से बैठक भी होगी। यहां से एडीबी के चेयरमैन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस जाएंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों के साथ अलग से एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। शाम चार बजे से होने वाली इस बैठक में मंत्रियों को जीएसटी के बारे में खास ट्रेनिंग दी जाएगी।
जीएसटी की ट्रेनिंग के बाद कैबिनेट की बैठक भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को शाम को पांच बजे बुलाई है। कैबिनेट में तीन आईटी पार्कों और उद्योग नीति को मंजूरी सहित कई महत्वपूर्ण फैसले किए जा सकते हैं। कैबिनेट में उन्नाव जनपद की गंगा घाट नगर पंचायत के सीमा विस्तार के प्रस्ताव को मंजूरी दी जाएगी। इंसेट-सांसदों, विधायकों से नहीं मिले सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को एनेक्सी स्थित कार्यालय में पूर्व निर्धारित समय के अनुसार सांसदों से बैठक करेंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे