प्राइवेट बस मालिक का हिंदू युवा वाहिनी के हस्ताक्षेप पर अनशन समाप्त –

प्राइवेट बस मालिक का हिंदू युवा वाहिनी के हस्ताक्षेप पर अनशन समाप्त -

प्राइवेट बस मालिक का हिंदू युवा वाहिनी के हस्ताक्षेप पर अनशन समाप्त –
आई एन न्यूज़ नौतनवा:
हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष महाराजगंज नरसिंह पांडे के हस्ताक्षेप के बाद बस मालिक मुन्नीलाल गिरी ने अनशन समाप्त कर दिया है ।
गुरुवार से नौतनवा खनुआ ठूठीबारी मार्ग पर अपने दो नई प्राइवेट बसों के संचालन को लेकर मोटर ऑपरेटर एसोसिएशन के विरोध में बस मालिक मुन्नीलाल गिरी अपने कुनबे के साथ तीन सूत्री मांग को लेकर नौतनवा तहसील परिसर में अनशन पर बैठे रहे ।
शनिवार को हिंदू वाहिनी के जिला अध्यक्ष महाराजगंज नरसिंह पांडे के हस्तक्षेप के बाद मोटर ऑपरेटर एसोसिएशन नौतनवा और बस मालिक मुन्नीलाल गिरी के बीच सुलह समझौते के बाद बस मालिक ने अपना अनशन समाप्त कर लिया ।
स्मरण रहे कि बस मालिक एसडीएम नौतनवा को दिए गए अपने 4 सूत्री मांग पत्र में लिखा था कि विगत कई वर्षों से खनुआ नौतनवा ठूठीबारी मार्ग पर अपने बसों का संचालन करते आ रहे हैं। मेरे परिवार के लोगों के बस को सैयद मकसूद सहित कुछ दबंग लोग नंबर नहीं देना चाहते हैं। मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है। मेरे परमिट प्राप्त दो और बसों को नंबर देने में दबंगई दिखा रहे थे।
इस मौके पर मुख्य रुप से छोटकान प्रसाद बेचन प्रसाद कृष्ण मोहन गणपति बबलू धनपत भगनू दीपक रुदल मन्नू साजन पारस सुरेश रतन सहित दर्जन लोग बस मालिक के समर्थन में उपस्थित रहे ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे