मालवाहक ट्रकों की कटिंग हुआ तो खैर नहीं– सीओ

मालवाहक ट्रकों की कटिंग हुआ तो खैर नहीं-- सीओ

मालवाहक ट्रकों की कटिंग हुआ तो खैर नहीं– सीओ
ट्रकों की कटिंग कराने वाले लोगों को किया जाएगा चिन्हित होगी कड़ी कार्रवाई ।।   मालवाहक ट्रकों की कटिंग हुआ तो खैर नहीं-- सीओ

आई एन न्यूज़ सुनौली डेस्क:

भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों की कटिंग के खेल को क्षेत्राधिकारी नौतनवा अब समझने लगे हैं उन्होंने कहा है कि मालवाहक ट्रकों का कटिंग हुआ तो पुलिसकर्मियों की खैर नही । नौतनवा और बनैलिया चौराहे पर पुलिस चेक बैरियर लगाकर ओवरटेक कर के आने वाले ट्रकों को रोककर कड़ी कार्रवाई किया जाएगा। 

मालवाहक ट्रकों की कटिंग हुआ तो खैर नहीं-- सीओ
उक्त बातें शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी नौतनवा सुरेश कुमार रवि रात भर चल रहे कटिंग के खेल पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मालवाहक ट्रक चालकों के साथ कोई भेदभाव नहीं । सभी ट्रक की क्रमवार लाइन से नेपाल जाएंगे। ट्रकों को लाइन से तोड़ कर निकालने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है ।
अगर ट्रकों की कटिंग हुआ और शिकायत मिली तो पुलिसकर्मियों की खैर नहीं होगी।
ट्रको की कटिंग को रोकने के लिए एक नया निर्देश जारी करेंगे । उन्होंने नौतनवा के छपवा और बनैलिया मंदिर चौराहे पर पुलिस चेक बैरियर लगाने और ऐसे ट्रकों को रोककर कड़ी कार्रवाई किए जाने की बात कही है ।
कस्बे के अंदर से लगने वाले माल वह ट्रकों की रोकथाम पर भी व्यवस्था बनाए जाने की बात कहा ।
सीओ नौतनवा ने कहा कि मालवाहक की ट्रकों की कटिंग किसी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो उस समय ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के खैर नहीं होगी ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे