नौतनवा रेलवे स्टेशन से डेमू ट्रेन का संचालन शुरू

नौतनवा रेलवे स्टेशन से डेमू ट्रेन का संचालन शुरू

नौतनवा रेलवे स्टेशन से डेमू ट्रेन का संचालन शुरू –
आई एन न्यूज नौतनवा :
सीमावर्ती क्षेत्र समेत नौतनवा के लोगो के लिए खुशखबरी है । आज से डेमू ट्रेन का संचालन शुरु हो गया है। गोरखपुर से नौतनवा अब दो बार डेमू चेलगा।
सोमवार की सुवह जो नौतनवा से 9 बजकर 45 मिनट पर गोरखपुर के लिए प्रस्थान करती थी उसी स्थान पर डेमू को संचालित किया गया है।
बता दे कि जिस ट्रेन को बंद किया गया जिसका मुख्य कारण ट्रेन गोरखपुर पहुचनें पर प्लेटफार्म खाली न होने के कारण इंजन को घुमाने मे घंटो लग जाता था । जिससे ट्रेन लेट में चलती थी उक्त परेशानी को देखते हुए डेमू ट्रेन चलायी गयी है । डेमू ट्रेन के चलने से देर की समस्या समाप्त हो जायेगी । क्योकिं डेमू मे दोनो तरफ इंजन होता है ।
यह जानकारी नौतनवा रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर डी०के० श्रीवास्तव ने बात चीत में बताया कि उद्योग व्यापार मंडल के लोगों ने यात्रियों की सुविधा के लिए उच्चधिकारियों से डेमू ट्रेन की मांग किया था । जिसको ध्यान मे रखते हुए नौतनवा रेलवे स्टेशन से गोरखपुर तक जाने के लिए डेमू ट्रेन का संचालन शुरु कर दिया गया है ।नौतनवा से ट्रेन संख्या 55039 सुबह 9.45 बजे जो गोरखपुर के लिए जाती थी उस ट्रेन को बंद कर के उसकी जगह पर ट्रेन संख्या 75014 व शाम को 6.40 पर 75016 डेमू का संचालन शुरू कर दिया गया है । डेमू ट्रेन चलने से यात्रियों को अपने गन्तव्य तक समय से पहुचायेगी ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे