पुलिस पर फायरिंग, दो शातिर बाइक चोर गिरफ्तार ,चोरी की 5 मोटर सायकिल, 8 मल्टीमीडिया मोबाइल बरामद

पुलिस पर फायरिंग, दो शातिर बाइक चोर गिरफ्तार ,चोरी की 5 मोटर सायकिल, 8 मल्टीमीडिया मोबाइल बरामद

पुलिस पर फायरिंग, दो शातिर बाइक चोर गिरफ्तार ,चोरी की 5 मोटर सायकिल, 8 मल्टीमीडिया मोबाइल बरामद

दो शातिर बाइक चोर गिरफ्तार
चोरी की 5 मोटर सायकिल, 8 मल्टीमीडिया मोबाइल एवं एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद
(गोरखयुर से ज़फर खान)
आई एन न्यूज गोरखपुर:
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देश पर गोरखपुर में हो रहे अपराध की रोक थाम एवं अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कड़े निर्देश दिए है ।
इस क्रम मे मंगलवार को पुलिस को एक सफलत मिली है।
बता दे कि शहर के विभिन्न मैरिज हाउस से कई बाइक चोरो होने सूचना पुलिस को मिल रही थी और कई के मुकदमे भी थाने में पंजीकृत था।
आज पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक क्राइम आलोक वर्मा ने दो शातिर बाइक चोरो को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया और उन्होंने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि रामगढ़ताल स्तिथ पुराने गेस्ट हाउस में कुछ बदमाश मौजूद है जो किसी आपराधिक घटना को अंजाम दे सकते है ।
मुखबिर की सूचना पर कैंट थाना प्रभारी मय हमराहियों को साथ लेकर वाटर पार्क के पास पहुच कर चारो तरह से गेस्ट हाऊस की घेराबंदी किया अंदर मौजूद लोगो को निकलने के लिए कहा गया तभी गेस्ट हाऊस के अंदर से पुलिस टीम को देख एक व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिससे बचते हुए पुलिस टीम गेस्ट हाऊस के टूटे खिड़की एवं दीवार के रास्ते घुस कर दो व्यक्तियों को पकड़ लिया और कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होने बाइक चोरी की बात कबूली और 5 बाइक भी बरामद करवाई साथ ही 8 मल्टीमीडिया मोबाइल और एक तमंचा कारतूस भी बरामद हुआ।
पकड़े गए अभियुक्त दीनानाथ यादव पुत्र लाल जी यादव निवासी भताड़ी थाना उरूवाबाजार दूसरा प्रदीप यादव पुत्र तेज़ बहादुर यादव निवासी जब्ती थाना गोला गोरखपुर द्वै। पुलिस ने दोनों चोरो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर चालान कर दिया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे