अंग्रेजों की मानसिकता वाले लोग भारत के विकास में बाधक:CM योगी

अंग्रेजों की मानसिकता वाले लोग भारत के विकास में बाधक:CM योगी

अंग्रेजों की मानसिकता वाले लोग भारत के विकास में बाधक:CM योगी
रक्तदान शिविर में उपस्थित कार्यकर्ताओं को किये संबोधित।

    (गोरखपुर से जफर खान / गोबिन्द कुशवाहा )

आई एन न्यूज गोरखपुर:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिन के दौरे पर गोरखपुर आ चुके हैं। एयरपोर्ट से योगी सीधे सिविल अस्पताल पहुंचे। यहां पर आयोजित रक्तदान शिविर में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अंग्रेजों की मानसिकता वाले लोग भारत के विकास में बाधक हैं। ऐसे लोगों को समाज से बाहर करना होगा। कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि भारत के विकास और उसे महाशक्ति बनाने के लिए प्राण और प्रण के साथ आगे बढ़े।
मुख्यमंत्री योगी 1.05 बजे नेताजी सुभाष चंद्र बोस जिला चिकित्सालय में आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंचे। यहां उन्हें 11.40 से 12.10 उपस्थित होना था। लेकिन लखनऊ से विलम्ब से निकलने के कारण मुख्यमंत्री को आने में देरी हुई। यहां उन्होंने रक्तदान शिविर कार्यक्रम का विधिवक्त शुरूआत की। यहां रक्तदान शिविर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी वर्ष के अंतर्गत यहां रक्तदान शिविर आयोजित है।
मुख्यमंत्री के आगमन में हो रहे विलम्ब के मद्देनजर नजर यहां रक्तदान शिविर पहले ही शुरू करा दिया गया था। मुख्यमंत्री यहां रक्तदाता समूह की डायरेक्टरी का विमोचन किया।
रक्तदान के लिए यहां काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं अन्य जुटे हैं। इससे पहले उन्होंने लखनऊ में अपने आवास पर नमामी गंगे जागृति यात्रा को रवाना किया। तीन दिनों में वे छह जिलों का दौरा करेंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे