सीएम योगी बोले————- प्रदेश सरकार 10 लाख आवास प्रदान करेगी- सीएम ने गोरखपुर वासियों को दिए कई तोहफे ,पूर्ववर्ती सरकारों पर कसे तंज

सीएम योगी बोले------------- प्रदेश सरकार 10 लाख आवास प्रदान करेगी- सीएम ने गोरखपुर वासियों को दिए कई तोहफे ,पूर्ववर्ती सरकारों पर कसे तंज

सीएम योगी बोले------------- प्रदेश सरकार 10 लाख आवास प्रदान करेगी- सीएम ने गोरखपुर वासियों को दिए कई तोहफे ,पूर्ववर्ती सरकारों पर कसे तंज

सीएम योगी बोले—-
प्रदेश सरकार 10 लाख आवास प्रदान करेगी-
सीएम ने गोरखपुर वासियों को दिए कई तोहफे —
पूर्ववर्ती सरकारों पर तंज कसे

आई एन न्यूज गोरखपुर:
आज योगी ने 9 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं 76 परियोजनाओं का किया शिलान्यास ।
बुधवार को गोराखपुर पहुचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर विश्वविद्यालय प्रांगण में आयोजित प्रधान मंत्री आवास योजना(शहरी) के लाभार्थियो के स्वीकृति पत्र का वितरण समारोह में गोरखपुरवासियों को कई तोहफे दिए। उन्होंने 9 परियोजनाओं को लोकार्पण किया जबकि 76 परियोजनाओं के शिलान्यास की घोषणा की। इस कार्यक्रम में दूर दराज से प्रधानमंत्री आवास योजना के 5129 लाभार्थियों को आमंत्रित किया गया था जिसमें कुछ को मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से आवास प्रमाण पत्र प्रदान किया। कार्यक्रम में काफी संख्या में भाजपा के बड़े नेता भी शामिल हुए।
CM योगी बोले-प्रदेश सरकार 10 लाख आवास प्रदान करेगी-
योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रदेश सरकार 10 लाख आवास प्रदान करेगी। इसमें शहर के गरीब भी आवास पाएंगे। अकेले गोरखपुर जिले में 5129 लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत चयनीत किया किया गया है। तीन नगर पंचायतों में सूची अंतिम दौर में है, जल्द ही उन्हें भी योजना का लाभ दिलाया जाएगा। उन्होंने इस योजना के लिए नगर विकास विभाग को बधाई दी। विकास कार्यो के मसले पर उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों पर तंज कसे। परसा डाड पुल का लोकार्पण करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार में परसा डाड़ पुल की योजना बनी लेकिन बाद की सरकारों ने उसे उपेक्षित छोड़ दिया था।
बीआरडी में करेंगे इंटेन्सिव और क्रिटिकल केयर यूनिट का लोकार्पण
इसके बाद सीएम योगी दोपहर 1.50 से 2.20 तक बीआरडी मेडिकल कालेज में नव निर्मित इंटेसिव केयर यूनिट और क्रिटिकल केयर यूनिट का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान उनके साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल जी भी उपस्थित रहेंगे। यह कार्यक्रम बीआरडी मेडिकल कालेज के प्रेक्षागृह में आयोजित होगा। इसके पश्चात मुख्यमंत्री इंसेफेलाइटिस पीड़ितों का हाल जानने के लिए भर्ती मरीजों एवं उनके परिजनों से भी मिलेंगे।

2.50 के बाद मंदिर में लग सकता है जनता दरबार

मुख्यमंत्री अपने निर्धारित दौरा पूरा कर 2.50 बजे गोरखनाथ मंदिर आ जाएंगे। यहां भाजपा नेताओं और अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। मंगलवार की रात से गोरखनाथ मंदिर परिसर में फरियादियों की भीड़ जुटने लगी है। उम्मीद जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री 2.50 बजे के बाद फरियादियों से मुलाकात कर उनकी फरियाद सुन सकते हैं।

10 को महराजगंज का दौरा करेंगे सीएम
मंदिर में रात्रि विश्राम के बाद गोरखनाथ मन्दिर में सीएम 10 अगस्त को 10 बजे सुबह महराजगंज के लिएप्रस्थान करेंगे। वहां पर वह स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सिद्धार्थनगर जाएंगे। वहां से 10 अगस्त को शाम 6:15 बजे गोरखपुर वापस आकर शाम 7:15 बजे तक चेंबर ऑफ कामर्स इंडस्ट्रीज के साथ बैठक करेंगे। बैठक के बाद गोरखनाथ मंदिर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे