सीएम योगी ने मीडिया से फेक रिपोर्टिग से बचने की दी नशीहत

सीएम योगी ने मीडिया से फेक रिपोर्टिग से बचने की दी नशीहत

सीएम योगी ने मीडिया से फेक रिपोर्टिग से बचने की दी नशीहत –
बच्चो के मौत के मामले में दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी –योगी
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: मेडिकल कालेज में ऑक्‍सीजन की कमी से 40 बच्‍चों की मौत के बाद चौतरफा आलोचना के बीच घिरे सीएम योगी आदित्‍यनाथ रविवार को गोरखपुर में भावुक हो गये। मेडिकल कालेज में प्रेस कांफ्रेन्‍स को सम्‍बोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि बच्‍चों के प्रति उनसे ज्‍यादा संवेदना किसी की नहीं है। 
उन्‍होंने कहा कि ऑक्‍सीजन सप्‍लाई रोके जाने के मामले की पूरी जांच होगी। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई की जायेगी। 
सीएम योगी ने मीडिया को चैलेंज करते हुए कहा कि वह सही रिपोर्ट करे। सारे अस्‍पताल, सीएचसी, पीएचसी पर मीडिया चेक करे कि सारे इंतजाम ठीक हैं कि नहीं। फिर रिपोर्ट करे।
उन्‍होंने कहा कि सीएम बनने के बाद वह चौथी बार बीआरडी मेडिकल कालेज आये हैं। इंसेफेलाइटिस के खिलाफ 1996-97 से लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्‍होंने नौ अगस्‍त को बीआरडी मेडिकल कालेज के दौरे का विस्‍तार से विवरण दिया। 
बताया कि ऑक्‍सीजन सप्‍लाई मामले की जांच के लिए चीफ सेक्रेटरी की अध्‍यक्षता में हाईलेवल कमेटी बना दी गई है। वह सभी मौतों की जांच कर रहे हैं। रिपोर्ट पर सख्‍त कार्रवाई की जायेगी। जो भी दोषी होगा उसे बख्‍शा नहीं जायेगा। कड़ी कार्रवाई मानक बनेगी।
मीडिया से बेहद नाराज दिखे सीएम 
सीएम योगी पूरी प्रेस कांफ्रेन्‍स के दौरान मीडिया से बेहद नाराज दिखे। उन्‍होंने बार-बार  मीडिया को फेक रिपोर्टिंग से बचने की हिदायत दी। इसके साथ ही दोहराया कि बच्‍चों की मौत मामले में यदि कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई जरूर होगी। उन्‍होंने ऑक्‍सीजन की कमी से मौतों को एक बार फिर सिरे से नकार दिया। 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे