रोडवेज डीपो में पीआरडी जवान पर हमला,गम्भीर रूप से घायल

रोडवेज डीपो में पीआरडी जवान पर हमला,गम्भीर रूप से घायल

रोडवेज डीपो में पीआरडी जवान पर हमला,गम्भीर रूप से घायल
आई एन न्यूज सोनोंली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में स्तिथ रोडवेज बस डिपो के सुरक्षा में तैनात पुलिस पीआरडी के एक जवान पर एक युवक ने हमला बोल उसे गम्भीर रुप से घायल कर दिया है। घायल जवान को डिपो के अधिकारी ईलाज करा केे पुलिस को सुचना दी है ।
शुक्रवार की देर रात को सोनौली डिपो की सुरक्षा में तैनात जवान त्रियोगी नारायण पटेल पर एक युवक ने हमला बोल उनका सर फोड़ दिया और जवान के चीख पुकार पर कुछ चालक परिचालक एव कर्मचारियों ने जवान को बचाया और हमलावर को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया ।
बताया गया है कि देर रात को हमलावर रोडवेेज की चार दिवारी फाद अंदर घुसकर डिपो में जमकर हंगामा मचाया । किसी तरह पीआरडी जवान ने उसे बाहर कर दिया था। किन्तु सुबह होते ही पीआरडी के जवान जैसे हो डिपो से बाहर निकला की घात लगा कर बैठा युवक हमला बोल गम्भीर रूप से गार्ड को जख्मी कर दिया । उसका ईलाज प्रथामिक स्वास्थ केन्द्र में कराया गया । पीआरडी जवान त्रियोगी नारायण ने सोनोंली पुलिस को तहरीर दिया है।
इस सम्बन्ध में चौकी प्रभारी अवधेश नारायण तिवारी ने बताया कि रोडवेज बस डिपो के सीनियर स्टेशन प्रभारी दुर्गा प्रसाद यादव पीआरडी जवान के साथ आये उन्होंने बताया कि हमलावर सविदा चालक है । उमेश कुमार जो बलिया जिले के नागरा का रहने वाला है । आवश्यक कार्यवाही किया जा रहा है ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे