टावर पर चढ़ कर बोली- इंग्लिश मीडियम में कराओ एड़मीशन नहीं तो कूद जाउंगी

टावर पर चढ़ कर बोली- इंग्लिश मीडियम में कराओ एड़मीशन नहीं तो कूद जाउंगी

टावर पर चढ़ कर बोली- इंग्लिश मीडियम में कराओ एड़मीशन नहीं तो कूद जाउंगी

आई एन न्यूज महराजगंज:
प्रेमी या प्रेमिका को पाने या फिर विवाह करने की जिद में युवक या युवती के टावर पर चढऩे के सैकड़ों मामले सामने आ चुके है, आज महराजगंज में अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर एक लड़की अपना प्रवेश अंग्रेजी मीडियम के स्कूल में कराने की मांग को लेकर टॉवर पर चढ़ गई। उसको उतारने का प्रयास जारी है। 
निचलौल थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बाली की रहने वाली कुसुम (15 वर्ष) रतन आज सुबह गांव के ही एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढऩे की जिद लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ गई। लड़की के मोबाइल टावर पर चढऩे की सूचना मिलते ही वहां पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई है। कुसुम मोबाइल टावर पर चढ़ कर  जोर-जोर से चिल्ला रही है। 
ग्रामीणों की सूचना पर निचलौल पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी गांव में पहुंच गई है। टावर ऊंचा होने के कारण कुसुम की बात सुनाई नहीं दे रही है। लोगों के कहने के बाद भी वह उतरने का नाम नहीं ले रही है । वह टॉवर के अंतिम छोर पर जाकर खड़ी है। स्थानीय पुलिस उससे टावर से  उतरने का आग्रह कर रही है, लेकिन पुलिस की बात को उसने अनसुनी कर दी है। 
पिता रतन के मुताबिक कुसुम गांव में स्थित इंग्लिश मीडियम स्कूल में  कक्षा आठ में पढ़ती है। इस सत्र में जबसे स्कूल खुला वह पढऩे नहीं जा रही थी। जिसके कारण उससे कहा गया कि तुम्हारा नाम अब गांव के ही सरकारी स्कूल में लिखवा दिया जाएगा। पिता की इस बात से नाराज होकर सुबह वह टावर पर चढ़ गई।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे