पुलिस के विरोध में सिसवा बंद सड़क पर उतरे व्यापारी

पुलिस के विरोध में सिसवा बंद सड़क पर उतरे व्यापारी

पुलिस के विरोध में सिसवा बंद सड़क पर उतरे व्यापारी पुलिस के विरोध में सिसवा बंद सड़क पर उतरे व्यापारी

आई एन न्यूज ब्यूरो महराजगंज :: पुलिस के विरोध में व्यापारी अपने काम काज ठप कर आज सड़क उतर गये । व्यापारी चन्द्रशेखर मद्धेशिया हत्याकांड का खुलासा नहीं होने के विरोध में व्यापारियों ने गुरुवार को सिसवा बंद कर विरोध जताया। इस बीच सभी दुकानें बंद रहीं। 
व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जुलूस निकाल नारेबाजी भी की। व्यापारियो के तेवर को देखते हुए आला अधिकारी भी पूरे मामले पर नजर बनाए रखे हुए है। किसी अनहोनी की आशंका में कोठीभार पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है।
फिलहाल हत्या में सत्ताधारी दल के नेता का नाम जुड़ने से पुलिस अभी बैकफुट पर है। 
चन्द्रशेखर उर्फ छोटे अपने मित्र ईश्वर के साथ बीते गुरुवार को छोटी बहन की शादी तय करने के लिए कुशीनगर जनपद के कसया गया था। ईश्वर के अनुसार दोनों वापसी में रात करीब नौ बजे कप्तानगंज में एक होटल में खाना खाकर सिसवा के लिए चले। घुघली में पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही एक बाइक पर सवार तीन बदमाश ईश्वर और छोटे का पीछा करने लगे। सिसवा कस्बे के प्रेम चित्र मंदिर रोड पर रात करीब पौने ग्यारह बजे हमलावरों ने ईश्वर के ऊपर रिवाल्वर के बट से प्रहार किया इससे वह नीचे गिर गया। इसके बाद चन्द्रशेखर मद्धेशिया उर्फ छोटे की गोली मार कर हत्या कर दी गई। 
बीच शहर हत्या के मामले में पुलिस ने पहले तेजी दिखाई। लेकिन बाद में हत्या में भाजपा नेता का नाम सामने आने पर बैकफुट पर हो गई।
हत्या में भाजपा नेता के ही रिवाल्वर के प्रयोग की बात सामने आ रही है। पुलिस हर पहलू की पड़ताल करने का दावा कर व्यापारियों से जल्द खुलासे का वादा की थी। लेकिन एक सप्ताह बाद भी कुछ नहीं होने पर गुरुवार को व्यापारियों ने सिसवा को बंद कर विरोध जताया।  

पुलिस के विरोध में सिसवा बंद सड़क पर उतरे व्यापारी

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे