मुख्यमंत्री ने 1,334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति पत्र किए वितरित

मुख्यमंत्री ने 1,334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति पत्र किए वितरित

मुख्यमंत्री ने 1,334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति पत्र किए वितरित
आई एन न्यूज लखनऊ डेस्क:
निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 1,334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति-पत्र वितरण हेतु आज लखनऊ में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी नवचयनित अभियंताओं को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रकट की। उन्होंने कहा कि यह भर्ती प्रक्रिया प्रदेश में पारदर्शिता और निष्पक्षता की पहचान बन चुकी है, और इसका लाभ युवाओं को मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा, “अगले तीन से चार वर्षों में उत्तर प्रदेश देश की नंबर-1 अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है।”

उन्होंने कहा कि नंबर-1 अर्थव्यवस्था बनने का मतलब यह होगा कि प्रदेश के हर व्यक्ति के पास रोजगार होगा, किसान खुशहाल होंगे, और समाज में चारों ओर समृद्धि और खुशहाली होगी। मुख्यमंत्री ने यह भी आश्वासन दिया कि उनकी सरकार युवाओं के लिए और भी अधिक रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस कार्यक्रम के दौरान नव नियुक्त अभियंताओं में उत्साह और गर्व का माहौल दिखाई दिया। सभी ने इस अवसर पर अपनी खुशी व्यक्त की और प्रदेश के विकास में अपना योगदान देने की बात कही।

कार्यक्रम का समापन मुख्यमंत्री द्वारा सभी नवचयनित युवाओं को शुभकामनाएं और बधाइयों के साथ हुआ। 

लखनऊ- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे