नौतनवा थाने पर हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पर महिला फरियादियों के साथ धक्का मुक्की का आरोप

नौतनवा थाने पर हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पर महिला फरियादियों के साथ धक्का मुक्की का आरोप

नौतनवा थाने पर हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पर महिला फरियादियों के साथ धक्का मुक्की का आरोप

अपर पुलिस अधीक्षक महाराजगंज क्या बोले देखे वीडियो।
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाने पर आज दोपहर करीब 3:00 बजे एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। कुछ महिला फरियादियों और उनके परिजनों के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा धक्का मुक्की किए जाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती सोशल मीडिया पर लाइव आकर नौतनवा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही है। युवती रोते हुए अपनी पीड़ा बयां कर रही थी, जिससे प्रतीत होता है कि उसके साथ अन्याय हुआ है।
लाइव वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। वीडियो में एक बेटी न्याय की गुहार लगाती दिख रही है, जिसके कारण नौतनवा थाने पर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला।
घटना का मूल मामला नौतनवा थाना क्षेत्र के नाईकोट की रहने वाली लकमी सिंह से जुड़ा है। लकमी सिंह ने पुलिस को एक शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि उनके पति चंद्रमा सिंह ने अपने लड़कों के साथ मिलकर उन्हें, उनके बच्चों और बहू को मारा-पीटा। उन्होंने लिखा है कि उनके दो सौतेले लड़के हैं और जब उन्होंने अपने पति से खर्च मांगा, तो पति ने लड़कों के साथ मिलकर उन्हें और उनके परिवार से मारपीट की।
इसी शिकायत को लेकर लकमी सिंह अपने परिवार के साथ थाने पहुंची थीं, जिसके बाद थाने पर हंगामा हो गया।
इस मामले में एएसपी महाराजगंज आतिश कुमार सिंह ने सोशल मीडिया पर बताया कि लड़कियों द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी नौतनवा को सौंपी गई है, और जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
महाराजगंज, उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे